Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:25 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विधानसभा अध्‍यक्ष ने संसदीय परम्‍पराओं के उन्‍नयन के संबंध में दिया प्रोत्साहन संबोधन

भोपाल, 26 जुलाई(वार्ता)मध्यप्रदेश विधानसभा अध्‍यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजपति ने मानसून सत्र की समाप्ति के बाद आज विधानसभा के अधिकारियों,कर्मचारियों और पुलिस की टीम को बधाई दी।
विधानसभा सचिवालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार विधानसभा के मानसरोवर सभागार में आयोजित कार्यक्रम में विधान सभा अध्‍यक्ष ने अधिकारियों/कर्मचारियों को संबोधित करते हुये कहा कि सभी के प्रयासों से सत्र व्‍यवस्थित और शांतिपूर्ण ढंग से संपन्‍न हुआ तथा सदन में रिकॉड कार्य हुआ है । कार्यक्रम को विधान सभा की उपाध्‍यक्ष सुश्री हिना कांवरे, संसदीय कार्यमंत्री गोविन्‍द सिंह तथा विधान सभा के प्रमुख सचिव ए.पी. सिंह ने भी संबोधित किया।
विधानसभा उपाध्‍यक्ष सुश्री हिना कांवरे और संसदीय कार्यमंत्री गोविन्‍द सिंह ने भी अपने उदबोधन में अध्‍यक्ष और सचिवालय के अधिकारी/कर्मचारियों के कार्यों तथा उनकी कार्यकुशलता की सराहना की।
प्रमुख सचिव ए.पी. सिंह द्वारा बताया गया कि इस सत्र में सदन में 76 घंटे से अधिक चर्चा हुई जिसमें विभिन्‍न शासकीय और अशासकीय कार्य संपादित किये गये । सत्र में कई समितियों का गठन किया गया तथा अध्‍यक्ष द्वारा महत्‍वपूर्ण व्‍यवस्‍थायें भी दी गई।
कार्यक्रम में विधान सभा सचिवालय के अधिकारी/कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों ने अतिथियों का स्‍वागत किया तथा संघ के संरक्षक रामनारायण आचार्य ने अध्‍यक्ष द्वारा कर्मचारियों की पदोन्‍नति के संबंध में आसंदी से दी गई व्‍यवस्‍था का स्‍वागत किया तथा कहा कि इससे कर्मचारियों को फायदा होगा।
विधानसभा के अपर सचिव वीरेन्‍द्र कुमार ने आभार व्‍यक्‍त किया। इस अवसर पर जिला कलेक्‍टर तरूण पिथौरे, डी.आई.जी. इरसाद वली एवं पुलिस अधीक्षक सम्‍पत उपाध्‍याय सहित विधान सभा के अधिकारी-कर्मचारी और पुलिस विभाग के लोग उपस्थित थे ।

व्यास
वार्ता
image