Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:47 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बॉयफ्रेंड से मिलने गयी किशोरी को गांव वालों ने चोर समझकर पीटा

बैतूल, 11अगस्त(वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में आधी रात को एक किशोरी की चोर होने के शक में भीड़ ने पिटाई कर दी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार आमला थाना इलाके के गांव बोरीखुर्द में बीती देर रात एक 17 वर्षीय किशोरी की भीड़ ने चोर समझकर पिटाई कर दी। किशोरी आधी रात के समय अपने गांव ढुटमुर से बॉयफ्रेंड से मिलने पड़ोसी गांव बोरीखुर्द पहुची थी। वहां से वापस लौटते समय किसी ग्रामीण ने उसे देखते ही चोर होने का हल्ला मचा दिया।इस पर इकट्ठी हुई भीड़ ने किशोरी पर लाठियों ,कुल्हाड़ी और चाकुओ से हमला बोल दिया।
पिटाई में घायल किशोरी को बाद में गांव के ही कुछ युवकों ने बचाया। किशोरी के मुताबिक वह बॉयफ्रेंड को सॉरी बोलने आधी रात को पड़ोसी गांव पहुची थी।जहां कुत्ते को देखकर डर गई और गांव की गली में बने एक बाथरूम में छिप गयी।जहां उसे चोर समझकर पीट दिया गया।
जबकि किशोरी के भाई ने इस पिटाई को साजिश का हिस्सा बताया है।उसका आरोप है कि उसकी बहन को दो युवक घर से उठा कर ले गए थे। उसे स्प्रे डालकर बेहोश कर दूसरे गांव ले जाकर बच्चा चोर बनाकर पिटाई की योजना बनाई गई थी। इसका षड्यंत्र बहन के बॉयफ्रेंड का था.
पुलिस ने किशोरी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है,जहां उसकी हालत स्थिर है। पुलिस ने पिटाई करने वाली भीड़ में मौजूद 4 से 5 लोगो को हिरासत में लिया है।
सं.व्यास
वार्ता
image