Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:49 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार एक-एक कागज का करेगी निराकरण : वर्मा

उज्जैन, 13 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने आज कहा कि प्रदेश की कमलनाथ सरकार एक एक कागज का निराकरण करेगी,ताकि जनता सरकार का मूल्यांकन कर सकें।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार जिले के प्रभारी मंत्री वर्मा ने घट्टिया तहसील के ग्राम ताजपुर में ‘आपकी सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा है कि एक-एक कागज का निराकरण होगा, आप लोगों को यह महसूस हो जायेगा कि प्रदेश में कमलनाथ की सरकार है और आमजन के लिये समर्पित है। एक भी आवेदन बिना निराकरण के नहीं रहेगा।
उन्होंने कहा कि जनता सरकार का मूल्यांकन करती है, इसलिये मुख्यमंत्री ने कहा है कि जनता का काम करते चले जाओ। समस्या कितनी भी बड़ी हो और यदि निराकरण के योग्य है तो उसे तत्काल ग्राम स्तर पर ही निराकृत किया जायेगा। यदि किसी आवेदन के निराकरण में समय लगना है तो उसकी अवधि भी सरकार द्वारा 20 दिन की निर्धारित कर दी गई है।
श्री वर्मा ने कहा कि सरकार चाहती है कि वह जनता की कसौटियों पर खरी उतरे। हमारी सरकार घोषणा करके भाग जाने वाली सरकार नहीं है। पेयजल, सड़क एवं बिजली जैसी बुनियादी जरूरतें हर व्यक्ति की पूरी होना चाहिये।
प्रभारी मंत्री ने ग्राम ताजपुर में विधायक एवं ग्रामीणों की मांग पर ताजपुर से पिंगलेश्वर तथा ताजपुर से खजुरिया कुमावत को जोड़ने के लिये सड़क निर्माण की घोषणा की। उन्होंने ग्राम ताजपुर में कन्या हाईस्कूल की मांग पर कहा कि अभी शिक्षा गारंटी स्कीम के तहत तीन कक्ष निर्माण कर इस समस्या का हल किया जायेगा। ताजपुर में निर्मित किये गये शासकीय बालक माध्यमिक विद्यालय का लोकार्पण किया।
सं.व्यास

वार्ता
image