Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:25 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रायसेन में एक आरक्षक लापता, प्रताड़ना का पत्र वायरल

रायसेन, 13 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के सांची थाने में पदस्थ एक आरक्षक के ड्यूटी के बाद से अचानक लापता हो जाने के बाद पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश आरंभ कर दी है। लापता आरक्षक का एक पत्र सोशल मीडिया में वायरल हुआ, जिसमें उसने प्रताड़ना का आरोप लगाया है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अबदेश प्रताप सिंह ने बताया कि ड्युटी के बाद से लापता आरक्षक शैलेन्द्र शाक्य के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि आरक्षक आज सुबह पांच बजे तक थाने पर ड्यूटी किया, इसके बाद से वह लापता है। पुलिस उसकी मोबाइल लोकेशन के आधार पर तलाश में जुटी हुई है। फिलहाल उसका सुराग नहीं लग सका है।
लापता आरक्षक का एक पत्र भी साेशल मीडिया में वायरल हुआ, जिसमें उसने अपनी तलाकशुदा पत्नी और उसके कथित प्रेमी पर पैसों के लिए प्रताडित किए जाने का आरोप लगाया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
मायावती रविवार को मुरैना में संबोधित करेंगी चुनावी सभा

मायावती रविवार को मुरैना में संबोधित करेंगी चुनावी सभा

27 Apr 2024 | 10:13 AM

मुरैना, 27 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती रविवार को मुरैना-श्योपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी रमेश चन्द्र गर्ग के समर्थन में यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगीं।

see more..
image