Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:45 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जोगी पर एफआईआर मामले में तिर्की एवं पैकरा के विरूद्ध थाने में शिकायत

रायपुर 06 सितम्बर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के विरूद्ध एफआईआर मामले में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओ ने आज पतरस तिर्की और समीरा पैकरा के विरूद्ध थाने में शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।
जनता कांग्रेस के पदाधिकारी एवं गुण्डरदेही के पूर्व विधायक आर.के. राय के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने आज यहां सिविल लाईन्स थाने में अजीत जोगी के विरूद्ध कूटरचित दस्तावेजों के साथ प्रकरण दर्ज कराने वाले पतरस तिर्की एवं समीरा पैकरा के विरूद्ध धोखाधड़ी के तहत कार्यवाही करने के संबंध में शिकायत की है।
थाने में शिकायत करने के बाद श्री राय ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि पतरस तिर्की ने श्री जोगी को नुकसान पहुंचाने के लिये श्रीमती सुनीता ठाकुर नोटरी सिविल न्यायालय जिला बिलासपुर के समक्ष एक शपथ पत्र दिया है।उक्त शपथ पत्र में यह बताया गया है कि उन्होंने श्री जोगी का जाति प्रमाण पत्र जारी नहीं किया है।जबकि पूर्व में भी उन्होंने श्री जोगी के जाति प्रमाण पत्र के संबंध में शपथ पत्र देकर यह बताया है कि श्री तिर्की के द्वारा श्री जोगी का जाति प्रमाण पत्र बनाया गया है।उन्होंने कहा कि उक्त विरोधाभास का फायदा उठाकर समीरा पैकरा के द्वारा अजीत जोगी के विरुद्ध झूठा प्रकरण दर्ज किया गया है।
लक्ष्मण.साहू
वार्ता
image