Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:34 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रायसेन फिर टापू में तब्दील, बारना बांध से चालीस हजार क्यूसेक पानी छोड़ा

रायसेन, 12 सितंबर (वार्ता) लगातार हो रही बारिस से मध्यप्रदेश का रायसेन एक बार फिर टापू में तब्दील हो गया है। बारना डेम से 40 हजार क्यूसिक पानी छोड़ा गया है।
बारना डेम के आठों गेट खोले गए हैं। बरेली क्षेत्र में फिर प्रसाशन एलर्ट पर है। बारना पुल पर अभी है 15 फिट पानी है। नेशनल हाईवे 12 पिछले 5 दिनों से बंद है। रायसेन का विदिशा से भी सड़क संपर्क टूटा है। पिछले 18 दिनों से बंद है विदिशा मार्ग।
पगनेस्वर में बेतवा पुल पर करीब 20 फिट से ऊपर पानी है। बेतवा पुल पर अभी और बढ़ रहा है जलस्तर। सिलवानी में तेंदोनी नदी उफान पर है। सिलवानी से उदयपुरा मार्ग भी बंद है। वहीं, रायसेन का सागर से भी सड़क संपर्क टूटा है। बेगमगंज में रात भर बारिश हो रही हैं। कमला पुल के ऊपर 6 फुट पानी बह रहा है। बेगमगंज से सुल्तानगंज रोड बंद बेगमगंज से माला बेरखेड़ी रोड बंद बेगमगंज से 50 गांव का संपर्क टूट गया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
मायावती रविवार को मुरैना में संबोधित करेंगी चुनावी सभा

मायावती रविवार को मुरैना में संबोधित करेंगी चुनावी सभा

27 Apr 2024 | 10:13 AM

मुरैना, 27 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती रविवार को मुरैना-श्योपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी रमेश चन्द्र गर्ग के समर्थन में यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगीं।

see more..
image