Friday, Apr 26 2024 | Time 23:50 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गौठान में पशुओं की मौत मामले में पशु चिकित्सा के उप संचालक निलंबित

जांजगीर-चांपा 18 सितम्बर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के नवागढ़ जनपद पंचायत के ग्राम खोखरा स्थित गौठान में पशुओं की मौत के मामले में आज पशु चिकित्सा सेवाएं के उप संचालक डा. वी.के.पटेल को निलंबित कर दिया गया है।
अधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जांजगीर-चांपा जिले के नवागढ़ जनपद पंचायत के ग्राम खोखरा स्थित गौठान में गत दिनों पूर्व हुई पशुओं की आकस्मिक मृत्यु की घटना में प्रथम दृष्टा लापरवाही बरतने के कारण उप संचालक पशु चिकित्सा सेवाएं डॉ. वी.के.पटेल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।
निलंबन अवधि में डॉ. पटेल का मुख्यालय संचालनालय पशु चिकित्सा सेवाएं नवा रायपुर रहेगा तथा निलंबन अवधि में उन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता होगी।
लक्ष्मण.साहू
वार्ता
More News
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:21 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image