Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सेंधवा विधायक के कार्यालय में हंगामा, उनके निजी सचिव के विरुद्ध पुलिस थाने में शिकायत

बड़वानी, 23 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा स्थित कृषि उपज मंडी के कर्मचारियों ने शासकीय कार्य में कथित हस्तक्षेप व प्रताड़ना के चलते आज विधायक कार्यालय में हंगामा करते हुए सेंधवा विधायक के निजी सहायक के विरुद्ध पुलिस में शिकायत की है।
कृषि उपज मंडी सेंधवा के कर्मचारियों ने आज सेंधवा शहर थाना पुलिस में शिकायत आवेदन देकर बताया कि सेंधवा विधायक ग्यारसीलाल रावत के निजी सहायक विजय पाठक आए दिन कर्मचारियों को धौंस डपट देकर उनके स्थानांतरण या निलंबन करवा देने की धमकी देते हैं, जिससे वे प्रताड़ित महसूस कर रहे हैं। शिकायत में उन्होंने बताया कि आज श्री पाठक ने सचिव, कृषि उपज मंडी सेंधवा पर दबाव डालकर कर्मचारियों की अनुपस्थिति लगवा दी।
वह एक ज्ञापन लेकर सेंधवा की एसडीएम तथा कृषि उपज मंडी सेंधवा की भार साधक अधिकारी अंशु जावला के समक्ष गए, जहां सुश्री जावला ने उन्हें थाने पर शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी। इसके बाद वे विधायक कार्यालय भी पहुंचे जहां निज सहायक विजय पाठक के साथ उनका विवाद हुआ और जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान सेंधवा विधायक ग्यारसीलाल रावत उपस्थित नहीं थे।
सेंधवा शहर थाना प्रभारी टीएस डाबर ने बताया कि कर्मचारियों की ओर से प्राप्त शिकायत की जांच की जा रही है। दूसरी ओर विधायक के निजी सचिव विजय पाठक ने आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि कृषि उपज मंडी सचिव द्वारा कर्मचारियों के नहीं आने के चलते रजिस्टर में अनुपस्थिति दर्ज की गई थी। इस विषय में वे जिम्मेदार नहीं है।
सं बघेल
वार्ता
image