Friday, Apr 26 2024 | Time 22:42 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


‘आपकी सरकार - आपके द्वार’ शिविर में यादव और डॉ. चौधरी

रायसेन, 22 अक्टूबर (वार्ता) मघ्यप्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी ने कहा है कि प्रदेश सरकार किसानों से किये गये वादों को पूरा कर रही है और प्रदेश सरकार आमजन की सरकार है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार श्री चौधरी रायसेन जिले के बेगमगंज में 'आपकी सरकार-आपके द्वार' विकासखण्ड स्तरीय शिविर में बोल रहे थे। शिविर में नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा मंत्री हर्ष यादव ने कहा कि पहले लोगों को अपना काम कराने के लिये कार्यालयों के चक्कर काटने पड़ते थे। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने समाज के प्रत्येक वर्ग की चिंता करते हुए निर्णय लिया कि शासन-प्रशासन समाज के अंतिम व्यक्ति तक चलकर जायेगा। समस्याओं को सुनेगा, शिकायतों का निराकरण करेगा।

मंत्री द्वय ने शिविर में आमजन की समस्याओं को सुना। कई लोगों की समस्याओं का मौके पर ही निराकरण किया। शेष आवेदनों पर त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिये। शिविर में आये लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। दिव्यांग लोगों को प्रमाण-पत्र एवं उपकरण वितरित किये गये।
व्यास
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image