Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:49 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मुठभेड़ में गैस एजेंसी के कर्मचारी से लूट के दो आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर, 27 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के ग्वालियर में गैस एजेंसी से लूट को दो आराेपियों को आज तडके एक मुठभेड के बाद गिरफ्तार लिया कर लिया। पकड़े गए दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के जालौन के रहने वाले हैं, जिन्होंने यहां एक बैंक परिसर में गैस एजेंसी के कर्मचारी को गोली मारकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था।
पुलिस सूत्रों के अनुसार बदमाशों के बड़गांव और बिजौली के बीच से गुजरने की सूचना पर तड़के घेराबंदी की गयी और मुठभेड़ के बाद आरोपी नवीन शर्मा और धर्मेंद्र राणा को पकड़ लिया गया। इनमें से एक आरोपी के घुटने में गोली लगी है। बदमाशों के पकड़े जाने के बाद उनके द्वारा की गई तीन बड़ी वारदातों का भी खुलासा हुआ है। इन बदमाशों ने एक टोल कर्मचारी से 24.20 लाख रुपए लूटे थे।
इसके अलावा बदमाशों ने शिवपुरी लिंक रोड पर कैश वैन के गार्ड की हत्या कर 8.29 लाख की लूट लिए थे। इसी के साथ ऐसी एक और वारदात को इन्होंने अंजाम दिया था।
बदमाशों ने 23 अक्टूबर के दिन बैंक के अंदर घुसकर एक गैस एजेंसी के मुनीम को गोली मारकर 4.5 लाख रुपए से भरा बैग लूट लिए थे। वारदात सिटी सेंटर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में हुई थी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों हवा में पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए थे।
सं बघेल
वार्ता
image