Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सिंधिया ने ग्वालियर में अस्पताल के संबंध में कमलनाथ को लिखा पत्र

भोपाल, 30 अक्टूबर (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर में आठ हेक्टेयर क्षेत्र में सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल निर्माण के संबंध में मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखकर इस संबंध में आवश्यक कदम उठाने का आग्रह किया है।
मीडिया को आज जारी किए गए इस पत्र में श्री सिंधिया ने बताया है कि ग्वालियर में उच्च स्तरीय स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया कराने के उद्देश्य से उनके पिता माधवराव सिंधिया के विशेष प्रयासों से सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के लिए आठ हेक्टेयर जमीन आवंटित की गयी थी। कुछ कानूनी अड़चनों के कारण इस योजना को बीच में बंद कर दिया गया था, लेकिन हाल ही में यह अड़चन भी दूर हो गयी है।
श्री सिंधिया ने कहा कि अब इस स्थान पर कार्य फिर से प्रारंभ करवाना है। यहां गोले का मंदिर क्षेत्र स्थित संबंधित भूमि पर सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल निर्माण कार्य फिर से शुरू करवाने का अनुरोध श्री सिंधिया ने मुख्यमंत्री से किया है। उन्होंने इस संबंध में ग्वालियर कलेक्टर की ओर से प्रेषित किया गया प्रस्ताव भी पत्र के साथ भेजा है।
श्री सिंधिया ने इसके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को भी एक पत्र लिखा है, जिसमें ग्वालियर नगर से सटे मुरार केंट क्षेत्र में सड़क चौड़ी करने का मुद्दा उठाया गया है। श्री सिंधिया ने पत्र में कहा है कि सड़क चौड़ी करने के लिए रक्षा विभाग से अनापत्ति प्रमाणपत्र की आवश्यकता है और इसे शीघ्र जारी किया जाना चाहिए।
प्रशांत
वार्ता
image