Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:16 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भूपेश सरकार की अलोकतांत्रिक गतिविधियों के लिए भाजपा सड़क की लड़ाई लड़ेगी: बृजमोहन

धमतरी 04 नवम्बर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के पूर्व कैबिनेट मंत्री व रायपुर के विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भूपेश सरकार की अलोकतांत्रिक गतिविधियों के लिए भाजपा सड़क की लड़ाई लड़ेगी।
श्री अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार की जो अलोकतांत्रिक गतिविधियां चल रही है, उसमें हम सड़क की लड़ाई लड़ेंगे। जरूरत पड़ी तो न्यायालय भी जाएंगे। सभी लड़ाई लड़कर जीत प्राप्त करने की कोशिश करेंगे। उन्होंने धान खरीदी के मुद्दे पर कहा कि यह कोई किसान मोर्चा नहीं है, जैसी बात भूपेश बघेल सरकार कर रही है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 2500 रुपए धान खरीदने की घोषणा की थी। उसे केंद्र सरकार से पूछ कर नहीं किया था। यह उनका खुद का एजेंडा था। उस वादे को पूरा कर रहे हैं कोई अहसान नहीं कर रहे हैं। 2500 रुपये मेें धान खरीदने और कर्ज माफी के बाद सरकार की हालत पतली हो गई है। प्रदेश में विकास का काम ठप पड़ गया है। अब वह केंद्र सरकार का मुंह ताक रहे हैं।
धान खरीदी की तिथि परिवर्तन पर उन्होंने कहा कि जब उनकी सरकार थी तो 1 नवंबर से धान खरीदा जाता था ताकि लोगों को दिवाली मनाने के लिए पैसा मिल जाए, लेकिन इस सरकार ने पहले 15 नवंबर फिर उसके बाद खरीदने की तारीख एक दिसंबर कर दिया है। यह किसानों के साथ विश्वासघात है।
सं नाग
वार्ता
image