Friday, Apr 26 2024 | Time 23:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ट्रक की टक्कर से दो लोगों की मौत

सतना, 12 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के सतना जिले में ट्रक की टक्कर से सौ साल से अधिक उम्र की एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों के अनुसार अमदरा थाना क्षेत्र के ग्राम रेगवा के निकट कल एक तेज रफ्तार ट्रक ने पहले एक बाइक को टक्कर मारी जिससे बाइक सवार राजकुमार पटेल(35) की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद यही ट्रक आगे चल रही एक कार से जा भिड़ा। दुर्घटना में कार में सवार 102 वर्ष की महिला हसमुखी सिन्हा की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गये। घायलों को पहले मैहर के शासकीय अस्पताल ले जाया गया। बाद में जबलपुर रैफर किया गया।
इसी बीच यही ट्रक एक दुकान में घुस गया। वहां कोई जनहानि नहीं हुई। इस दौरान चालक ट्रक छोड़ कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है और फरार हुए चालक की तलाश की जा रही है।
एक अन्य घटना में पुलिस ने अमदरा थाना क्षेत्र के ग्राम घुनवारा के देवी मंदिर से पांच दिन से लापता पुजारी राजकिशोर बाबा (70) का शव रेलवे लाइन के पास झाड़ियों से कल बरामद किया है।
सं.व्यास
वार्ता
More News
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:21 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image