Friday, Apr 26 2024 | Time 23:17 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


प्रकाश पर्व पर गुरूद्वारा पहुंचकर सज्जन सिंह ने टेका मत्था

उज्जैन, 12 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के लोक निर्माण तथा पर्यावरण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने आज गुरूनानक जयन्ती के अवसर पर यहां फ्रीगंज स्थित गुरूद्वारे में जाकर मत्था टेका तथा लोगों को पर्व की बधाई दी।
वहीं मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.महावीर खंडेलवाल ने बताया कि गुरूनानक देवजी के 550वें प्रकाश पर्व के अवसर पर यहां के जिला चिकित्सालय में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें सभी विशेषज्ञ चिकित्सकों ने अपनी सेवाएं प्रदान की।
आधिकारिक सूत्रो के अनुसार स्वास्थ्य शिविर में तीन कैंसर रोगियों को चिन्हित किया गया एवं उनका उपचार प्रारंभ किया गया। साथ ही स्वास्थ्य शिविर मे 13 नेत्ररोगी, 50 सामान्य बीमारी के रोगी, 54 नाक-कान-गले के रोगी, 16 मानसिक रोगियों की जांच कर उपचार किया गया। इसके साथ ही 29 रोगियों की पैथालॉजी जांच भी की गई।
सं.व्यास
वार्ता
More News
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 10:31 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image