Friday, Apr 26 2024 | Time 23:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


महिला एवं बाल विकास विभाग में पदस्थ परियाेजना अधिकारी निलंबित

शिवपुरी, 20 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश में ग्वालियर संभाग के आयुक्त एमबी ओझा ने महिला एवं बाल विकास विभाग में यहां पदस्थ एक परियोजना अधिकारी को आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं की भर्ती में विभिन्न अनियमितताएं किए जाने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।
जिला कलेक्टर अनुग्रह पी ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि जिले के कोलारस अनुविभाग में महिला बाल विकास परियोजना अधिकारी के पद पर रहने के दौरान नीलम पटेरिया द्वारा आंगनबाड़ी सहायिकाओं एवं कार्यकर्ताओं की भर्ती में विभिन्न प्रकार की अनियमितताएं किए जाने की शिकायतें प्राप्त हुई थी, जिनकी जांच के बाद तथा उन शिकायतों में की गई सुनवाई के बाद श्रीमती पटेरिया को निलंबित किए जाने की अनुशंसा ग्वालियर संभाग के आयुक्त से की गई थी।
उन्होंने बताया कि इसके बाद आयुक्त द्वारा श्रीमती पटेरिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित करके जिला मुख्यालय पर कलेक्टर कार्यालय में अटैच किया गया है। उन्होंने बताया कि जिस समय आंगनबाड़ी में भर्ती निकली थी उस समय वह कोलारस में पदस्थ थी। उसके बाद उनका स्थानांतरण शिवपुरी परियोजना में हो गया था एवं निलंबन के समय वह यहीं परियोजना में पदस्थ थी।
सं.व्यास
वार्ता
More News
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:21 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image