Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:21 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा विधायक को अपनी टिप्पणी के लिए करना पड़ा खेद प्रकट

रायपुर, 26 नवम्बर (वार्ता) छत्तीसगढ़ विधानसभा में आज अनुपूरक बजट पर चर्चा के दौरान प्रमुख विपक्षी दल भाजपा के विधायक अजय चंद्राकर द्वारा भूपेश मंत्रिमंडल के खिलाफ की गई टिप्पणी के बाद जमकर हंगामा हुआ।श्री चंद्राकर को अपनी टिप्पणी के लिए सदन में खेद भी प्रकट करना पड़ा।
विधानसभा में आज द्वितीय अनुपूरक बजट पर चर्चा चल रही थी। इस चर्चा में भाग लेते हुए श्री चंद्राकर अपना वक्तव्य दे रहे थे।वक्तव्य के दौरान उन्होंने भूपेश मंत्रिमंडल को असंवैधानिक बताते हुए कांग्रेस पर अमर्यादित टिप्पणी कर दी। श्री चंद्राकर के इस कथन पर मंत्रियों एवं सत्ता पक्ष के अन्य सदस्यों ने इस पर घोर आपत्ति जताते हुए नाराजगी जाहिर की,जिसके बाद श्री चंद्राकर को अपनी इस टिप्पणी के लिए सदन में खेद प्रकट करना पड़ा।
श्री चंद्राकर द्वारा खेद प्रकट करने के बाद भी सत्ता पक्ष और भाजपा सदस्यों के बीच काफी देर तक नोंक-झोंक होती रही। इस बीच कांग्रेस विधायक देवेन्द्र यादव ने फिर श्री चंद्राकर पर टिप्पणी कर दी, जिसके बाद श्री चंद्राकर सहित भाजपा के अन्य सभी सदस्यों ने सदन से बहिर्गमन कर दिया।
भाजपा सदस्यों के बहिर्गमन पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के विधायक धर्मजीत सिंह ने कहा कि अनुपूरक बजट महत्वपूर्ण होता है और इसकी चर्चा में विपक्ष को भाग लेना चाहिए।
लक्ष्मण.साहू
वार्ता
image