Friday, Apr 26 2024 | Time 23:46 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छात्रा की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने थाने के सामने शव रखकर किया प्रदर्शन

मुरैना 28 नवंबर (वार्ता ) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के पोरसा कस्बे में एक छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। हत्या के विरोध में कस्बे के लोगों ने मृतका के शव को थाने के सामने रखकर प्रदर्शन किया। इस बीच कुछ उपद्रवियों ने पुलिस वाहन पर पथराव भी किया। हालांकि बाद में मामले को शांत करा लिया गया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार पोरसा के जोटई रोड़ निवासी उदय सिंह राठौर की पुत्री मोहिनी (17) कल देर शाम एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अपनी सहेली प्राची और छोटी बहन नेहा के साथ घर लौट रही थी। इसी दौरान आरोपी विशाल भार्गव अपने दी साथियो के साथ उनका पीछा कर रहा था। तभी आरोपी विशाल ने प्राची के घर के पास मोहिनी को कट्टे से गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।
हत्या की खबर लगते ही घटना स्थल पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई और मृतका के शव को लेकर थाने के सामने रखकर चक्का जाम कर दिया। आंदोलनकारी मांग कर रहे थे कि आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर थाना प्रभारी को निलंबित किया किया जाए। इसी दौरान कुछ उपद्रवियों ने पुलिस वाहन को पत्थर मारकर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया।
उधर कानून व्यवस्था की स्थित बिगड़ते देख पुलिस अधीक्षक असित यादव ने आसपास के थाना क्षेत्रों से पुलिस बल पोरसा में तैनात कर थाना प्रभारी सिद्धार्थ प्रियदर्शन को तत्काल लाइन अटैच करने के आदेश जारी कर दिए। तब आक्रोशित भीड़ ने जाम खोला। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिये उसके ठिकानों पर छापामार कार्रवाई कर रही है।
पुलिस छात्रा की सहेली प्राची से भी हत्या के कारणों की पूछताछ कर रही है।
सं बघेल
वार्ता
More News
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:21 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image