Friday, Apr 26 2024 | Time 16:10 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


इनामी बदमाश परमाल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्वालियर, 01 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में प्रॉपर्टी डीलर एवं डिस्क कारोबारी पंकज सिकरवार की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले इनामी बदमाश परमाल सिंह तोमर को आज पुलिस ने संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया।
उप महानिरीक्षक (डीआईजी) ए़ के़ पांडेय ने आज पत्रकारों को बताया कि 10 जुलाई को पंकज सिकरवार की हत्या करने के बाद से आरोपी परमाल फरार चल रहा था। उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी चार शहर के नाके से जलालपुर की ओर जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू किया। इसी दौरान वह मोटरसायकल से आता हुआ दिखाई दिया। मौके पर पुलिस को देख कर आरोपी ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें दो गोलियां आरोपी के पैर में लगी। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। इसी बीच आरोपी के साथी मौके से फरार हो गए। आरोपी परमाल को उपचार के लिए जेएएच के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।
उन्होंने बताया कि आरोपी के पास से एक 32बोर की पिस्टल और एक 9 एमएम की पिस्टल भी मिली है, जिसमें पांच जिंदा कारतूस थे। आरोपी पर ग्वालियर और मुरैना के विभिन्न थानों में कुल 26 अपराध दर्ज हैं, जिसमें हत्या, हत्या का प्रयास, डकैती, अपहरण जैसी वारदातें शामिल हैं।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
image