Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:55 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विद्युत कंपनी के अधिकारियों से मारपीट के विरोध में ज्ञापन सौंपा

बड़वानी 05 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड इंदौर के सेंधवा संभाग ने राजस्व वसूली के दौरान क्षेत्र में अधिकारियों तथा कर्मचारियों से मारपीट को लेकर सुरक्षा मुहैया कराने व विद्युत सुरक्षा प्रोटेक्शन एक्ट लागू किए जाने की मांग की है।
आज अपराह्न बड़वानी जिले के सेंधवा में पावर इंजीनियर एंड एंप्लाइज एसोसिएशन ने वितरण कंपनी के समस्त कर्मचारियों के साथ रैली निकालकर अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) सेंधवा अंशु जावला को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।
उन्होंने बताया कि राजस्व लक्ष्य की पूर्ति हेतु कर्मचारी क्षेत्र में जा रहे हैं और गत 3 और 4 दिसंबर को सेंधवा के सहायक यंत्री राजू डाबर के साथ ग्राम चारदड और लकड़ी उमरी में मारपीट की घटना हुई। उन्होंने बताया कि इस तरह के भय पूर्ण वातावरण से कर्मचारी अपने कर्तव्य का निर्वहन करने में असमर्थ है।
उन्होंने ज्ञापन में बताया कि कर्मचारी तथा अधिकारियों को सुरक्षा मुहैया करवाकर विद्युत सुरक्षा प्रोटेक्शन एक्ट तुरंत लागू किए जाने तथा जनप्रतिनिधियों को वसूली में सहयोग प्रदान करने के निर्देश देने की मांग की है।
सेंधवा ग्रामीण थाना प्रभारी वीडीएस परिहार ने बताया कि विद्युत कंपनी के अधिकारियों के शिकायत आवेदन पर कल तीन ग्रामीणों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।
सं नाग
वार्ता
image