Friday, Apr 26 2024 | Time 17:18 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रचनात्मक कार्यों में पुलिस का हर संभव सहयोग मिलेगा: सिंह

भोपाल, 29 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश पुलिस महानिदेशक विजय कुमार सिंह ने कहा है कि रचनात्मक कार्यो में पुलिस का हर संभव सहयोग मिलेगा।
श्री सिंह यहां मध्यप्रदेश पुलिस सर्विस पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन के वार्षिक मिलन एवं सम्मान समारोह को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि शासकीय सेवा से सेवानिवृत्ति के बाद जीवन की एक नई पारी शुरू होती है। खुशी की बात है पुलिस के सेवानिवृत्त अधिकारी और कर्मचारियों ने अपनी नई पारी में रचनात्मक गतिविधियों को प्रमुखता से शामिल किया है।
इस अवसर पर उन्होंने पुलिस कर्मचारियों के एक दर्जन मेधावी बच्चों को पुलिस सर्विस पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से 10-10 हज़ार रुपए की सम्मान राशि के चेक सौंपे। साथ ही सेवानिवृत्त बुजुर्ग पुलिस अधिकारियों को शॉल, श्रीफल एवं पुष्पहार पहनाकर सम्मानित किया।
उन्होंने मध्यप्रदेश पुलिस पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों को भरोसा दिलाया कि रचनात्मक कार्यों में उनकी ओर से हर संभव सहयोग मिलेगा। साथ ही कहा कि पुलिस मुख्यालय द्वारा पुलिस पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन को कल्याणकारी कार्यक्रमों के लिए अब एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी। अभी तक 50 हज़ार रुपये की सहायता दी जाती थी।
कार्यक्रम में डीजीपी ने सेवानिवृत वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को भी सम्मानित किया। कार्यक्रम में एसोसिएशन के अध्यक्ष शंभू नाथ शर्मा और उपाध्यक्ष वी एन सिंह, सेवानिवृत्त अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक वी.एस रघुवंशी तथा ए.के. सिंह मंचासीन थे।
बघेल
वार्ता
image