Friday, Apr 26 2024 | Time 15:20 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पुलिस मुठभेड़ में तीन इनामी बदमाश गिरफ्तार

उज्जैन, 06 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश की उज्जैन पुलिस ने एक मुठभेड़ में तीन इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में तीनों बदमाश गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए इंदौर ले जाया गया है। वहीं, इस मुठभेड में कुछ पुलिस कर्मचारियों को भी चोंटे आयी हैं।
पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर ने आज बताया कि आरोपी करण सूर्यवंशी, नितेश धोबी और सोहन पटेल को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया। तीनों इस मुठभेड़ में गंभीर रुप से घायल हो गए हैं, जिन्हे इलाज के लिए इंदौर ले जाया गया है। वहीं आठ पुलिस कर्मचारियों को भी चोंटे आई हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से तीन देशी पिस्टल, कारतूस, धारदार हथियार और दो मोबाइल फोन जब्त किए हैं।
एसपी श्री अतुलकर ने बताया कि इनके शहर में घुसने की सूचना पर पुलिस ने कल रात बड़नगर जवासिया रोड के समीप धर्म बडल क्षेत्र में तलाशी शुरू की, जिसमें एक मारुति कार खड़ी मिली। इसमें एक आरोपी बैठा था, जिसने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया। इसी बीच वहां मौजूद दो अन्य बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग और पथराव कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की।
पुलिस कार्रवाई में गोली लगने ने तीनों बदमाश घायल हो गए, जिन्हे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाशों को समीप के अस्पताल ले जाया गया, वहां से उन्हे इंदौर ले जाया गया है। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों को पूर्व में जिलाबदर और रासुका की कार्रवाई की जा चुकी है तथा इनकी गिरफ्तारी पर इनाम भी घोषित किया गया था।
सं बघेल
वार्ता
image