Friday, Apr 26 2024 | Time 23:52 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कमलनाथ सरकार के प्रति आम जनता में जागा विश्वास: ओझा

भोपाल, 06 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष श्रीमती शोभा ओझा ने कहा कि कमलनाथ सरकार द्वारा समूचे प्रदेश में माफियाओं के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और उसके नेता बौखला गए हैं।
कांग्रेस की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार श्रीमती ओझा ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के पिछले 15 वर्षों के दौरान ही प्रदेश में भू-माफ़िया सहित रेत, खनिज, शिक्षा, चिकित्सा और मिलावट जैसे सभी प्रकार के माफिया पनपे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का यह बयान कि प्रदेश सरकार भाजपा कार्यकर्ताओं को डराने-धमकाने का काम कर रही है, बिल्कुल बेबुनियाद है।
उन्होंने कहा कि इंदौर, भोपाल, जबलपुर और ग्वालियर सहित अन्य शहरों में भू-माफिया के विरुद्ध सख्त कार्यवाही के कारण जहां हजारों करोड़ रुपए की भूमि मुक्त हुई है, वहीं इन शहरों को अतिक्रमण मुक्त करवाने में भी मदद मिली है और प्रदेश के पीड़ित नागरिकों के चेहरों पर एक मुस्कान भी खिली है।
उन्होंने कहा कि ‘शुद्ध के लिए युद्ध’ के अभियान से सभी तरह के माफ़ियाओं में घबराहट और हताशा का भाव है और आम जनता ने राहत और सुकून की सांस ली है।
नाग
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image