Friday, Apr 26 2024 | Time 22:53 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कर्ज दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले तीन युवक गिरफ्तार

शहड़ोल, 11 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के शहड़ोल जिले की सोहागपुर थाना पुलिस ने कर्ज दिलाने के नाम पर लोगों से धोखाधड़ी करने वाले तीन युवकाें को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार जिला मुख्यालय से लगे गोरतरा गांव के पांच युवकों द्वारा ग्रामीणों का फर्जी आधार कार्ड बनाकर एक निजी फाइनेंस कंपनी से कर्ज दिलाने के नाम पर उनसे धोखाधड़ी की गयी थी। इसकी जांच के बाद सोहागपुर पुलिस ने तीन युवक लक्ष्मण पनिया, विकास द्विवेदी और शशिकांत राजपूत को कल रात गिरफ्तार कर लिया, जबकि इस मामले के दो आरोपी अभी फरार है, जिनकी तलाश की जा रही है।
पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह कुशवाह ने आज बताया कि कल शाम जांच में एक कियोस्क सेन्टर से 700 फर्जी आधार कार्ड मिले हैं। ये युवक ग्रामीणों को कर्ज दिलाने के नाम पर अंगूठा लगवा लेते थे और फाइनेन्स कंपनी से 25 हजार का कर्ज लेकर ग्रामीणों को 5 हजार दे देते थे, शेष रकम अपने खातों में ट्रान्सफर कर लेते थे।
सं बघेल
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image