Friday, Apr 26 2024 | Time 23:45 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ऑस्ट्रेलिया में मृत मूकप्राणियों को इंदौर के पशु प्रेमियों ने दी श्रद्धांजलि

इंदौर, 11 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर के पशु प्रेमियों ने ऑस्ट्रेलिया में आगजनी का शिकार होकर मारे गये मूक प्राणियों के प्रति शोक-संवेदना व्यक्त कर उनकी आत्मा की शांति के लिये आज प्रार्थना की।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तथा एनिमल- पुलिस हेल्पलाइन के नोडल अधिकारी शैलेन्द्र सिंह के कार्यालय में सम्पन्न हुयी इस शोक सभा मे सर्वधर्म के लोगों ने भाग लिया। इस अवसर कैंडल लाइट जलाकर मृत प्राणियों की तस्वीरों पर पुष्पांजलि अर्पित की गयी।
पीपुल फॉर एनिमल सहित अन्य गैर सरकारी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने ऑस्ट्रेलिया में हुयीं घटना पर प्रकाश डाला। इस दौरान प्राकृतिक संरक्षण के लिए मनुष्य की प्रतिबद्धता जैसे विषयों पर भी पशु प्रेमियों ने अपने विचार व्यक्त किये।
जितेंद्र बघेल
वार्ता
More News
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:21 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image