Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:44 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राजनीति कमलनाथ गोयल पत्र दो अंतिम भोपाल

श्री गोयल ने पत्र में लिखा है 'मुख्यमंत्री के रूप में आप पर काम के बोझ को मैं महसूस करता हूं। लेकिन जिस जनता ने मुझे विधायक चुना है, उसके हितों का ख्याल रखना मेरा फर्ज है। पिछले छह माह में माननीय मुख्यमंत्री जी से लेकर संबंधित मंत्रियों को कई बार पत्र दे चुका हूं। लेकिन समस्याएं जस की तस हैं। इसलिए आपको जगाने के लिए दिनांक 17-01-2020 के विधानसभा सत्र की कार्यवाही का बहिर्गमन कर रहा हूं। आपको पत्र के माघ्यम से निम्न बिंदुओं पर पुन: ध्यानाकार्षित कर रहा हूं।'
श्री गोयल ने छह बिंदुओं के माध्यम से ग्वालियर क्षेत्र में पिछले 20 वर्षों से निवास कर रहे 1200 गरीब भूमिहीन परिवारों को पट्टे नहीं मिलने का मामला भी उठाया है। इसके अलावा ग्वालियर के ही एक एडीएम स्तर के अधिकारी द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ अभद्र व्यवहार की शिकायतों संबंधी प्रकरण उठाया गया है। पत्र के पांचवें बिंदू में लिखा गया है कि विधायकों की समस्याओं का निराकरण करने के लिए 15 दिन में एक बार प्रत्येक संभाग के विधायकों को बुलाकर विकास कार्यों की समीक्षा की जाए।
अंत में विधायक ने लिखा है कि इन संदर्भों में वे 18 जनवरी को सुबह 11 बजे से दोपहर बारह बजे तक यहां विधानसभा भवन के बाहर महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास धरना देंगे।
प्रशांत
वार्ता
image