Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:54 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


लूट के मामले में जनपद पंचायत अध्यक्ष के पुत्र समेत छह लोग गिरफ्तार

बड़वानी 24 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा ग्रामीण थाना क्षेत्र में एक निजी फाइनेंस कंपनी कर्मचारी के साथ लूट के मामले में पुलिस ने आज जनपद पंचायत अध्यक्ष सेंधवा के षड्यंत्रकारी पुत्र समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है।
सेंधवा ग्रामीण थाना प्रभारी वीडीएस परिहार ने बताया कि निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट के मामले में चाचरिया के कमल आर्य, रामज्या निवासी पाड़छा, जगदीश खरते निवासी कुमठाना, दीपक तरोले निवासी चिथरई ,हरि तथा रुकड़िया दोनों निवासी पाड़छा को गिरफ्तार किया गया है।
आरोपियों से लूटे गए 90 हजार 900 रूपये में से 87 हजार 500 रूपये और लूट में शामिल दो दुपहिया वाहन भी बरामद किये गये है। आरोपी कमल आर्य ,हरि और रुकड़िया से तीन देशी पिस्तौल भी बरामद की गई है।
अनुविभागीय अधिकारी पुलिस तरुणेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि दीपक तरोले सेंधवा की जनपद पंचायत अध्यक्ष भागा बाई तरोले का पुत्र है और इसका संजय प्रजापति से लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था। इस घटना का षड्यंत्र दीपक ने ही रचा था।
उल्लेखनीय है कि 22 जनवरी की शाम एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी संजय प्रजापति से लंगडी मोहड़ी गांव के समीप आरोपियों ने रुपयों से भरा बैग लूट लिया था। कर्मचारी उस दौरान ग्रामीण क्षेत्र से किश्तों की वसूली कर सेंधवा लौट रहा था।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
image