Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:24 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विदेश से लौटे मध्यप्रदेशवासियों की सूची जनहित में जारी

भोपाल, 22 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश सरकार ने 15 फरवरी के बाद विदेश से लौटने वाले 12 हजार 125 मध्यप्रदेशवासियों की सूची जन स्वास्थ्य संरक्षण के हित में जारी की है। साथ ही कहा गया है कि जिन लोगों में संक्रमण की संभावना हो सकती, उन्हें होम क्वारेंटाइन में रहना।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार इन लोगों को सामुदायिक प्रयास से प्रोटोकाल का अनुशरण करने के लिये प्रेरित किया जायेगा। यदि किसी क्वारेंटाइन्ड व्यक्ति द्वारा प्रोटोकाल का अनुशरण नहीं किया जाता है, तो इसकी सूचना तत्काल जिला कंट्रोल रूम अथवा हेल्पलाइन नंबर 104 पर देने को कहा गया है।
जन समुदाय से अपील की गई है कि वह अपने आसपास रह रहे क्वारेंटाइन्ड व्यक्तियों के प्रति सदभावना रखें। यदि कभी भी उनके स्वास्थ्य की कोई शिकायत प्राप्त होती है, तो तत्काल अपने जिला कंट्रोल रूम में सूचना दें। सभी क्वारेंटाइन्ड व्यक्ति को स्वास्थ्य विभाग द्वारा निरंतर निगरानी में रखा जा रहा है। टेली मेडिसिन के माध्यम से इन सभी व्यक्तियों को डाक्टर्स द्वारा मेडिकल काउंसलिंग दी जायेगी।
बघेल
वार्ता
More News
मायावती रविवार को मुरैना में संबोधित करेंगी चुनावी सभा

मायावती रविवार को मुरैना में संबोधित करेंगी चुनावी सभा

27 Apr 2024 | 10:13 AM

मुरैना, 27 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती रविवार को मुरैना-श्योपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी रमेश चन्द्र गर्ग के समर्थन में यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगीं।

see more..
image