Friday, Apr 26 2024 | Time 13:42 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


इंदौर की घटना के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा: शिवराज

भोपाल, 02 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर में कोरोना के बढते मामलों के बीच कोरोना जांच के लिए गए स्वास्थ्य कर्मचारियों से अभ्रद्र व्यवहार और पथराव की घटना को लेकर आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इस घटना के दोषियों को किसी भी कीमत में बख्शा नहीं जाएगा।
श्री चौहान ने यहां जारी अपने संदेश में कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने स्वास्थ्य कर्मचारियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि पीडित मानवता को बचाने के लिए आपके काम में कोई बाधा डालता है, तो उसको किसी भी कीमत में बख्शा नहीं जाएगा। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि लोगों की जिंदगी के लिए आपकी जरूरत है, इसलिए आप अपने काम में जुटे रहिए। उन्होंने कहा कि वे स्वास्थ्य कर्मचारियों की इस कर्तव्यनिष्ठा काे प्रणाम करते हैं।
मुख्यमंत्री ने इस घटना को लेकर एक ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने कहा ‘ये सिर्फ़ एक ट्वीट नहीं है। ये कड़ी चेतावनी है..मानवाधिकार सिर्फ़ मानवों के लिए होते हैं। ‘कोविड 19 के खिलाफ युद्ध लड़ने वाले मेरे सभी डॉक्टर्स, नर्सेज़, पैरामेडिकल स्टाफ, एएनएम, आशा कार्यकर्ता, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और नगरीय निकाय कर्मचारी, आप कोरोना के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखें, आपकी सम्पूर्ण सुरक्षा की ज़िम्मेदारी मेरी है।’
बघेल
वार्ता
image