Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:02 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जबलपुर में आज एक कोरोना पॉजीटिव मिला

जबलपुर, 08 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के जबलपुर में आज एक व्यक्ति की कोरोना वायरस कोविड 19 संबंधी रिपोर्ट पॉजीटिव आने के साथ ही यहां पर ऐसे व्यक्तियों की संख्या बढ़कर नौ हो गयी।
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार यहां आईसीएमआर लैब से प्राप्त 6 रिपोर्ट में से एक रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है। शेष पांच निगेटिव है। जबलपुर का नौवां केस पॉजिटिव पाया गया। स्थानीय रामपुर के आदर्श नगर के पंचशील नगर में स्थित राजुल अपार्टमेंट के फ्लैट में रहने वाले एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव मिली है। पॉजिटिव केस से सबंधित व्यक्ति के कांटेक्ट ट्रेसिंग की कार्यवाही की जा रही है।
इसके पहले जबलपुर में पिछले कुछ दिनों से राहत भरी खबरें आ रही थीं। पिछले 11 दिनों में एक भी कोरोना पॉजिटिव मरीज नहीं मिला था। वहीं, इससे संक्रमित आठ मरीजों के स्वास्थ में अब लगातार सुधार हो रहा है। चार व्यक्ति ठीक होकर अपने घर भी चले गए हैं। और वह होम आईसोलेशन में है। शेष चार मरीज जो अस्पताल में भर्ती है, उनके भी स्वास्थ्य में अब धीरे धीरे सुधार हो रहा है।
जबलपुर में कोरोना वायरस का अंतिम पीडित मरीज 27 को मिला था। आज जो संक्रमित मिला है, वे 60 वर्ष से अधिक आयु के हैं और मधुमेह से भी पीडित हैं।
सं प्रशांत
वार्ता
image