Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:53 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भिंड में भाई-बहिन की मौत

भिण्ड 16 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिण्ड शहर दो पक्षों में हुए विवाद में भाई-बहिन की मौत हो गई।
नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) आनंद राय ने बताया कि भिण्ड शहर के बार्ड नम्बर 37 प्रेम नगर निवासी कपूर खां के घर दिल्ली से कुछ रिश्तेदार आए थे। कपूर ने इसकी सूचना स्वास्थ्य महकमे को नहीं दी। जब अडोस पडोस में रहने वाले लोगों ने स्वास्थ्य महकमे को खबर दी तो स्वास्थ्य विभाग की टीम वहां पहुंचकर कपूर के परिवार व रिश्तेदारों को 14 दिन के लिए क्वारेंटाइन घर में ही कर दिया था।
उन्होंने बताया कि कल रात्रि कपूर के परिवार की महिला पडोस में किसी के घर गई। इसका पडोस में रहने वाली महिला श्रीमती कला जाटव 47 वर्ष ने विरोध किया। दोनों महिलाओं में इसी बात को लेकर मुंहवाद हो गया। बात इतनी बढ गई कि कपूर खां और कला जाटव के परिवारिजन भी आ गए और दोनों तरफ से पत्थरबाजी होने लगी। इस झगडे में कला जाटव के पत्थर लग जाने से मौत हो गई तथा कला जाटव का भाई विष्णु जाटव चाकू लगने से घायल हो गया। गंभीर रुप से घायल विष्णु को ग्वालियर रैफर किया गया जहां उसकी भी मौत हो गई।
शहर कोतवाली पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गए है। भारी पुलिसबल की मौजूदगी में आज शाम भाई बहिन का अंतिम संस्कार किया गया।
सं नाग
वार्ता
image