Friday, Apr 26 2024 | Time 23:09 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


एम पी टूरिज्म की फ़ूड होम डिलीवरी सर्विस प्रारंभ

भोपाल, 21 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आज से एम पी टूरिज्म द्वारा नागरिकों की सुविधाओं के मद्देनजर स्वादिष्ट व्यंजनों की होम डिलीवरी सर्विस प्रारंभ की है।
एमपी टूरिज्म द्वारा यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार राजधानी के मिंटो हाॅल स्थित रूफ-टॉफ रेस्‍टोरेंट ‘1909 द क्राउन ऑफ भोपाल’ से एमपी टूरिज्म द्वारा स्वादिष्ट व्यंजनों की होम डिलीवरी की सुविधा शुरू की गयी है। इस सर्विस के लिये आज एक एप्‍प लॉच किया गया है, जिसका नाम फ्यूज़न एप्प है। इस एप्प को गूगल प्‍ले स्‍टोर से डाउनलोड किया जा सकता है तथा इसके जरिए ग्राहक ऑर्डर कर सकेंगे।
इस सर्विस की होम डिलेवरी के लिये निगम ने जोमैटो के साथ अनुबंध किया है। फूड की होम डिलेवरी को प्रारंभ करने का उद्देश्य निगम की होटल्स और रेस्टोरेंट में पहुंचकर लजीज एवं जायकेदार व्यंजनों का मजा न ले सकने वाले अतिथियों और ग्राहकों को इस लॉकडाउन की अवधि में इस सुविधा का लाभ उठा सकेंगे। जिससे उनको घर अथवा ऑफिस के सुरक्षित वातावरण में हमारी सेवाओं का लाभ मिल सकेगा।
निगम की इस होम डिलीवरी सर्विस की विशेषता यह है कि यह एक नो-टच सेवा होगी, इसके अंतर्गत डिलीवरी एजेंट्स डिलीवरी करते हुए फ़ूड पैकेट्स व्यक्ति के घर के डोर पर ही रखेंगे तथा उनसे किसी भी तरह का संपर्क नहीं करेंगे, इस सुविधा में डिलीवरी एजेंट्स से किसी प्रकार का कोई कैश का लेने- देन नहीं किया जाएगा। मेन्यू में ग्राहकों की पॉकेट का ख्याल रखते हुए 100 रुपए की थाली भी उपलब्ध है।
बघेल
वार्ता
More News
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 10:31 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image