Friday, Apr 26 2024 | Time 20:31 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नए बिजली कनेक्शन के लिए ऑनलाइन आवेदन करें

भोपाल, 25 मई (वार्ता) बिजली का नया कनेक्शन लेने के लिए उपभोक्ता ऑनलाइन आवेदन करें।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार इसके लिए बिजली कंपनी के पोर्टलडाॅटएमपीसीजेडडाॅट पर जाइए और नए कनेक्शन का आवदेन करिए। बिजली कंपनी के दफ्तर जाने की जरुरत नहीं है। यह नई व्यवस्था एक जून से लागू होगी।
मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के कार्यक्षेत्र भोपाल, नर्मदापुरम, ग्वालियर एवं चंबल संभाग के जिलों में अब निम्न दाब, उच्च दाब एवं कृषि पंप कनेक्शन के लिए केवल ऑनलाइन आवेदन करना होगा। कंपनी ने कहा है कि एक जून से कनेक्शन के लिए ऑफलाइन आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।
कंपनी के प्रबंध संचालक श्री विशेष गढ़पाले ने कहा है कि वितरण केंद्र/ ज़ोन कार्यालय में यदि ग्रामीण क्षेत्र से कोई व्यक्ति नवीन बिजली कनेक्शन के लिए ऑफलाइन आवेदन लेकर आता है तो संबंधित वितरण केंद्र/ज़ोन प्रभारी सम्बंधित व्यक्ति को ऑनलाइन आवेदन के संबंध में सभी जानकारी उपलब्ध कराएं। उन्होंने कहा है कि नवीन कनेक्शन की प्रक्रिया पोर्टल के माध्यम से पूर्ण कराना सुनिश्चित करें।
नाग
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image