Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


युवक की हत्या के आरोप में पिता गिरफ्तार

बड़वानी, 25 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के नानी बड़वानी क्षेत्र में सोते समय एक युवक की हत्या होने के मामले में आज उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया।
बड़वानी कोतवाली के नगर निरीक्षक राजेश यादव ने बताया कि 30 वर्षीय दयाराम की हत्या के आरोप में उसके पिता धूम सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को आज बड़वानी स्थित एक न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।
उन्होंने बताया कि दोनों में गत 5 वर्षों से छोटी-छोटी बातों को लेकर शराब पीने के उपरांत अक्सर विवाद होता रहता था। कल रात्रि भी शराब के लिए पैसे मांगने पर विवाद हुआ और धूम सिंह ने गमछे से गला दबाने के उपरांत धारदार हथियार से उसके पुत्र पर कई वार किये, जिससे दयाराम की मृत्यु हो गयी। दयाराम की मृत्यु के बाद धूम सिंह स्वयं थाने पहुंचा और उसने अज्ञात व्यक्ति द्वारा बाहर खाट पर सो रहे उसके पुत्र की हत्या करने की बात पुलिस को बताई।
घटना को उसकी पुत्रवधू ललिता बाई ने भी देखा था, लेकिन उसने ससुर के भय से पुलिस को इस बारे में नहीं बताया। लेकिन आज कड़ाई से की गई पूछताछ में उसने पुलिस के शक की पुष्टि कर दी और घटनाक्रम बताए जाने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।
सं प्रशांत
वार्ता
image