Friday, Apr 26 2024 | Time 23:39 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दिनदहाडे लूट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

भोपाल, 06 जून (वार्ता) भोपाल के कोहेफिजा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति से दिनदहाड़े 50 हजार रुपए लूटने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया और दो अन्य की तलाश जारी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार जावेद अली (42) और तनवीर अली (25) को गिरफ्तार किया गया है। शेष दो आरोपियों शब्बीर और कंसू की तलाश की जा रही है। चारों आरोपी भोपाल के करौंद क्षेत्र के निवासी हैं। इनके कब्जे से लगभग 28 हजार रुपए भी जब्त किए गए हैं।
आरोपियों ने कल यहां कोहेफिजा थाना क्षेत्र में सर्वोत्तम अस्पताल के पास राजगढ़ जिला निवासी लक्ष्मीनारायण चंद्रवंशी से 50 हजार रुपए लूट लिए थे। वह अपने पिता का इलाज कराने के लिए यहां आया था। आरोपी दो दुपहिया वाहनों से आए थे और वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थी।
प्रशांत
वार्ता
More News
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:21 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image