Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:53 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सिंधिया के फैसले को सही ठहराने का समय: शिवराज

भोपाल, 09 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का अपमान करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि श्री सिंधिया के फैसले काे सही ठहराने का समय आ गया है।
श्री चौहान ने यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भाजपा में शामिल करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार श्री सिंधिया की बदौलत ही बनी थी, लेकिन कांग्रेस के नेताओं ने उनके अन्याय, भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने पर अपमान किया। उन्होंने कहा कि श्री सिंधिया का अपमान कांग्रेस के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा।
मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी आपके पास कांग्रेस को यह बताने का अवसर है कि श्री सिंधिया ने जो फैसला किया, वो सही था। आने वाले उपचुनाव में कांग्रेस को यह बता दो कि श्री सिंधिया ने फैसला प्रदेश और जनता को बचाने के लिए किया था। उन्होंने कांग्रेस से भाजपा में आने वाले कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा एक परिवार है, पार्टी नहीं। अब आप इस परिवार के सम्माननीय सदस्य हैं।
सदस्यता ग्रहण समारोह में उपस्थित कार्यकर्ताओं का भाजपा में स्वागत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि भाजपा में सबसे बडा कार्यकर्ता होता है। चाहे प्रधानमंत्री हों या मुख्यमंत्री सभी में कार्यकर्ता भाव होता है और इसी के कारण भाजपा सबसे बड़ा राजनीतिक दल बनी है। उन्होंने कहा कि आप सब आज से भाजपा के अभिन्न अंग हैं और वह विश्वास दिलाते हैं, कि आपको महसूस नहीं होगा कि आप कहीं और आए हैं।
बघेल
वार्ता
image