Friday, Apr 26 2024 | Time 20:42 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बैंक ऑफ इंडिया का कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिलने पर शाखा बंद

मुरैना, 11 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के दतिया स्थित बैंक ऑफ इंडिया शाखा का एक कोरोना पॉजिटिव कर्मचारी के मुरैना शाखा में आने-जाने पर आज कलेक्टर प्रियंका दास ने मुरैना शाखा को आगामी आदेश तक बंद करने के आदेश जारी किए।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार दो दिन पूर्व बैंक ऑफ इंडिया की दतिया शाखा के कुछ कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसी शाखा के एक कर्मचारी का मुरैना स्थित शाखा में दो दिन से आना जाना था। इसी के चलते मुरैना कलेक्टर प्रियंका दास ने मुरैना की बैंक ऑफ इंडिया शाखा को आगामी आदेश तक बंद करने के साथ ही सभी कर्मचारियों के सेम्पिल जांच के लिये भेजे जाने के आदेश दिए हैं।
उधर, मुरैना के अनुविभागीय दंडाधिकारी के गनर की कोरोना पॉजिटिव जांच रिपोर्ट आने के बाद अनुविभागीय दंडाधिकारी आर एस बाकना स्वयं कवारेंटाइन हो गए हैं और कोरोना पॉजिटिव गनर के सम्पर्क में आने वाले अन्य लोगों की प्रशासन जानकारी एकत्रित कर रहा है।
सं बघेल
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image