Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:24 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सीहोर जिले में अलग अलग हादसों में पाँच लोगों की मौत, आठ लोग घायल

सीहोर, 13 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में आज अलग अलग हादसों में पाँच लोगों के मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गए।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में सीवन स्काई के पास चाणक्यपुरी में आज एक कार ने दो मोटरसायकलों को टक्कर मार दी, जिससे दिलीप राठौर, नीलू शाक्य और गोलू शाक्य घायल हो गए। इसी थाना क्षेत्र में सीहोर-भोपाल मार्ग पर चंदेरी गाँव के पास दो मोटरसायकलों भिडंत में आष्टा की भीलखेडा का निवासी श्रीराम वर्मा घायल हो गया। उसे प्राथमिक उपचार के बाद सीहोर से भोपाल स्थित हमीदिया अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई।
जिले के आष्टा थाना क्षेत्र में राज्य मार्ग पर पेट्रोल पम्प के पास कोठरी में अज्ञात पिकअप चालक ने एक मोटरसायकल को टक्कर मार दी,जिससे हरीशंकर घायल हो गए और सागर जिले के राहतगढ़ की कोलुआ निवासी प्यारी बाई लोधी (30) की मृत्यु हो गई । इसी तरह पार्वती थाना क्षेत्र में आष्टा-शुजालपुर मार्ग पर हकीमाबाद के पास दो मोटर सायकलों की टक्कर में सुरेश नाथ (30) निवासी मुगली की उपचार के दौरान जिला अस्पताल में मृत्यु हो गई।
इसीप्रकार इछावर थाना क्षेत्र के बिछोली जोड़ पर चार पहिया ने पैदल जा रहे बिछोली निवासी लीलाधर (19) टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। इसी थाना क्षेत्र में इछावर-नादान मार्ग पर बोरडी कलां के पास रेहटी के खजूरी थाना के निवासी शेरसिंह वारेला की मोटरसायकल और नसरूल्लागंज थाना क्षेत्र के पगारी निवासी जबर सिंह वारेला की मोटरसायकल से टकरा गई। इस हादसे में दोनाे वाहनो के चालक घायल हो गए।
जिले के बुदनी थाना क्षेत्र के होलीपुरा में दो मोटरसायकलों की भिड़ंत में राहुल कचनारिया और उसकी बहन को चोटें आईं हैं। नसरूल्लागंज थाना क्षेत्र में सीहोर नाका के पास आरा मशीन के सामने एक हारवेस्टर चालक ने मोटरसायकन सवार को टक्कर मार दी, जिससे मंडीदीप निवासी मोनिका (17) की मृत्यु हो गई।
इन सभी मामलों में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
image