Friday, Apr 26 2024 | Time 23:42 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


एक जंगल में दो शेर नहीं रह पाते - दिग्विजय

इंदौर, 03 जुलाई (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने राज्य में 'टाइगर' को लेकर चल रही टिप्पणियों के बीच आज कहा कि एक जंगल में दो शेर नहीं रह पाते हैं।
राज्यसभा सांसद श्री सिंह ने यहां हवाईअड्डे पर पत्रकारों के सवालों के जवाब में यह टिप्पणी की। उनसे श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के 'टाइगर अभी जिंदा है' संबंधी बयान के बारे में पूछा गया था।
पूर्व मुख्यमंत्री श्री सिंह ने कहा कि श्री शिवराज सिंह चौहान भी पहले स्वयं को टाइगर बता रहे थे और अब श्री सिंधिया ऐसा बोल रहे हैं। इसके अलावा विधानसभा चुनाव के पहले श्री चौहान और श्री सिंधिया को एकदूसरे के बारे में क्या क्या बोलते हुए नहीं सुना है। एक जंगल में दो शेर नहीं रह पाते हैं। अब देखते हैं ये दो शेर एक जंगल में कैसे रहते हैं।

श्री सिंह ने शिवराज सिंह चौहान सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह कार्य निकट भविष्य में होने वाले विधानसभा उपचुनावों के मद्देनजर किया गया है। उन्होंने दावा किया कि विधानसभा उपचुनावों में कांग्रेस सभी सीटों पर जीतेगी।
दरअसल श्री सिंधिया मंत्रियों के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने आए थे और मीडिया से चर्चा में उन्होंने प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को एक तरह से चुनौती देते हुए बयान दिया था कि टाइगर अभी जिंदा है। इसके बाद श्री सिंधिया ने आज फिर भोपाल में प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान यही बयान दोहराया है।
जितेंद्र प्रशांत
वार्ता
More News
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:21 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image