Friday, Apr 26 2024 | Time 22:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रमन के 15 वर्ष के कार्यकाल का ब्लैक प्रिन्ट हैं भूपेश सरकार के पास- कांग्रेस

रायपुर 07 जुलाई(वार्ता) भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह के भूपेश सरकार से रोजगार का ब्लू प्रिन्ट पूछे जाने पर बौखलाई कांग्रेस ने आज उऩ पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके 15 वर्षों के कार्यकाल का ब्लैक प्रिन्ट भूपेश सरकार के पास हैं।
कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे एवं परिवहन मंत्री मोहम्मद अकबर ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस में विपक्ष में रहते पूर्ववर्ती रमन सरकार पर घोटालों के लगाए आरोपो को दोहराते हुए कहा कि जल्द ही रमन सरकार के 180 महीने के कार्यकाल के 180 घोटालों का खुलासा किया जायेंगा।उन्होने कहा कि डा.सिंह को बताना चाहिए कि 2003, फिर 2008 एवं आखिरी बार 2013 विधानसभा चुनावों के समय जनता से किए अहम वादों को उनकी सरकार ने क्यों पूरा नही किया।
उन्होने कहा कि कांग्रेस ने 2018 के विधानसभा चुनावों में 36 प्रमुख वादे जनता से किए थे,जिसमें से महज 18 महीने के कार्यकाल में 22 पूरे कर दिए है।उन्होने संसदीय सचिवों की नियुक्ति को लेकर डा.सिंह के आरोपो के बारे में पूछे जाने पर कहा कि इनकी नियुक्ति उच्च न्यायालय के आदेशों को मद्देनजर रख कर ही की जायेंगी।
परिवहन विभाग के अन्तर्राज्यीय सीमाओं पर तीन वर्षों बाद जांच चौकी बनाए जाने के डा.सिंह के आरोपो के बारे में पूछे जाने पर उऩ्होने कहा कि डा.सिंह को 13 वर्षों तक शासन करने के बाद पता चला कि जांच चौकी भ्रष्टाचार के केन्द्र है।उन्होने दावा किया कि 2017 में रमन सरकार के जांच चौकी को बन्द किए जाने के बाद से राज्य को 336 करोड़ रूपए के राजस्व का नुकसान हुआ है।
साहू
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image