Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:05 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


महिला की आत्महत्या मामले में डीएसपी पर अपराध दर्ज

भिलाई 19 जुलाई(वार्ता)छत्तीसगढ़ के भिलाई में दो दिन पहले प्रताड़ना के बाद महिला के आत्महत्या करने के मामले में लोगो के भारी विरोध के बाद पुलिस ने महिला डीएसपी अनामिका जैन श्रीवास्तव और उनकी सहेली पायल के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।
चरोदा के आदर्श नगर में शुक्रवार की रात को के. सुखविंदर (40 वर्ष) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।मृतका के पति केवी अरुण का आरोप है कि शुक्रवार की रात 08 बजे अमलेश्वर के सीएएफ की तीसरी बटालियन में उप सेनानी के पद पर पदस्थ डीएसपी अनामिका जैन श्रीवास्तव ने घर में आकर उनकी पत्नी से अपने पति के साथ अवैध संबंध होने की बात कहते हुए मारपीट की गई थी।इस दौरान महिला पुलिस अधिकारी के साथ उनकी एक सहेली भी थी।
डीएसपी ने अपनी वर्दी का धौंस दिखाकर के.सुखविंदर से गाली गलौच व मारपीट किए जाने के दौरान उनके जेठ, जेठानी और बेटी भी थी।परिवारजनों और खासकर जवान बेटी के सामने चारित्रिक अपमान होने से के.सुखविंदर ने देर रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।
इस मामले पर आज दोपहर चरोदा वासियों ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ मिलकर डीएसपी पर अपराध कायम करने की मांग को लेकर भिलाई-3 थाने का घेराव कर दिया।बीच में मृतका के शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम करने की तैयारी हो चुकी थी।इसी बीच प्रदर्शनकारियों से चर्चा के बाद मृतका के पति की लिखित शिकायत पर पुलिस डीएसपी और उनकी सहेली पायल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।
संवाद.साहू
वार्ता
image