Friday, Apr 26 2024 | Time 23:04 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


किसानों और मछुआरों के हित से जुड़े मामले में लापरवाही बर्दाश्त नहीं- कावरे

बालाघाट, 19 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के आयुष (स्वतंत्र प्रभार) एवं जल संसाधन राज्यमंत्री रामकिशोर कावरे ने कहा है कि किसानों और मछुआरों के हित से जुड़े मामले में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।
श्री कावरे ने अधिकारियों के साथ बालाघाट के गांगुलपारा जलाशय का कल निरीक्षण किया। उन्होंने जलाशय के स्लूस गेट को नया बनाने के संबंध में निर्देशों के बावजूद कार्यवाही न करने वाले एस.डी.ओ. और उप यंत्री के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि उनके संज्ञान में जलाशय के स्लूस गेट के खराब होने का मामला लाया गया था और उनके द्वारा संबंधित उपयंत्री एवं एसडीओ को इस संबंध में कार्यवाही करने के लिये कहा था। लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है। उन्होंने गांगुलपारा जलाशय के स्लूस गेट के खराब होने को गंभीरता से लेते हुए कहा कि सीधे किसानों एवं मछुआरों के हित से जुड़े इस मामले में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image