Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:32 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवराज के संपर्क में आने वाले हो रहे हैं क्वारेंटाइन

भोपाल, 25 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आज कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हाल के दिनों में उनके संपर्क में आने वाले मंत्री, अधिकारी और अन्य नागरिक भी आवश्यक ऐहतियाती कदम उठा रहे हैं।
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार श्री चौहान ने स्वयं उनके संपर्क में पिछले तीन चार दिनों में आने वाले लोगों से क्वारेंटाइन होते हुए आवश्यक कदम उठाने का अनुरोध किया है। इसके बाद से अनेक मंत्री, अधिकारी, राजनेता और अन्य लोग और अधिक सतर्क रहकर क्वारेंटाइन होने अथवा अन्य आवश्यक कदम उठा रहे हैं।
श्री चौहान हाल में राज्य मंत्रालय और प्रदेश भाजपा मुख्यालय के अलावा लखनऊ में राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम दर्शनों के लिए विशेष विमान से गए थे। उनके साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत और राज्य के मंत्री अरविंद भदौरिया भी लखनऊ गए थे।
श्री शर्मा और श्री भगत की कोरोना रिपोर्ट कल शाम निगेटिव आयी है। जबकि श्री भदौरिया तीन दिन पहले कोरोना पाॅजीटिव पाए जाने के बाद यहां चिरायु अस्पताल में भर्ती हो गए। उनका इलाज अभी वहीं पर चल रहा है। इस बीच तय हुआ है कि श्री चौहान का इलाज भी चिरायु अस्पताल में होगा।
प्रशांत
वार्ता
image