Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:56 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवराज सरकार देगी 37 लाख परिवारों को राशनः विष्णुदत्त

भोपाल, 15 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के लिए गरीब मात्र वोट बैंक है, जबकि भारतीय जनता पार्टी के लिए गरीबों का कल्याण ही मिशन है।
श्री शर्मा ने कहा कि 15 महीने रही कमलनाथ सरकार ने गरीबों के जनकल्याण की सारी योजनाएं बंद कर दी थी। कांग्रेस ने गरीबों का शोषण किया वही भाजपा की सरकार गरीबों के जीवन में खुशियों के रंग भरने का काम कर रही है। 16 सितंबर को राज्य सरकार प्रदेश के गरीब परिवारों को अन्न उत्सव के माध्यम से राशन पर्ची का वितरण करेंगी। यह आयोजन अभी तक का सबसे बड़ा कार्यक्रम है जिसके माध्यम से 37 लाख परिवार लाभान्वित होंगे।
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने गरीबी हटाने के बजाए गरीबों को ही हटाने का काम किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने 15 सालों में गरीबों के कल्याण के लिए जो योजना चलायी थी उसे कमलनाथ सरकार ने बंद कर दिया था। गरीबों का जीवन संवारने वाली संबल योजना को कमलनाथ सरकार ने बंद कर गरीबों को अंतिम क्षणों में मिलने वाली राहत बंद कर दी थी।
श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में हर वर्ग से बडे बडे वादे किए थे, जनता ने उन्हें सेवा का मौका दिया, लेकिन कांग्रेस ने जनता को धोखा दिया। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में फिर कांग्रेस जनता को भ्रमित कर रही है, लेकिन जनता कांग्रेस के इस बहकावे में नहीं आने वाली है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी गरीबों की सेवा के लिए समर्पित है।
नाग
वार्ता
image