Friday, Apr 26 2024 | Time 22:42 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मोदी का जन्मदिन अस्पतालों में फल वितरण कर मनाया जायेगा

भोपाल, 16 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को कल गरीब बस्तियों और अस्पतालों में फल वितरण कर जन्मदिन मनायेगी।
भाजपा की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार भाजपा सभी संगठनात्मक जिलों की गरीब बस्तियों एवं अस्पतालों में कोविड 19 के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए फल वितरण का कार्यक्रम करेगी। कार्यक्रम का संयोजन महिला मोर्चा करेगा।
भाजपा के केन्द्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को पूरे प्रदेश में 14 से 20 सितंबर के बीच सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। सेवा सप्ताह के अंतर्गत प्रतिदिन विभिन्न मोर्चा, जिला एवं मंडल स्तर पर अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित कर रहे है। कल 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70 वें जन्मदिन के अवसर पर महिला मोर्चा जिला केन्द्रों पर 70 गरीब बस्तियों एवं अस्पतालों में मरीजों को फल वितरित करेगा। पूरे प्रदेश में पार्टी के सांसद, विधायक,पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता सेवा कार्यो में जुटेंगे।
नाग
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image