Tuesday, Dec 1 2020 | Time 01:14 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • समझौते का पालन नहीं कर रहा है तालिबान : अमेरिका
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस सरकार ने की थी जनता की अनदेखी: सिंधिया

मुरैना, 08 अक्टूबर (वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस सरकार पर जनता की अनदेखी किए जाने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि कहा कि जिस सरकार ने जनता की अनदेखी की है, ऐसी सरकार को गिराना ही उचित है।
श्री सिंधिया ने जिले के दिमनी से भाजपा प्रत्याशी गिर्राज दंडोतिया के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर अायोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि उनका नाता जनता से पुराने जमाने से है और सिंधिया परिवार हमेशा नियम, कायदे और उसूलों की लड़ाई लड़ता आया है। जिस सरकार ने जनता की अनदेखी की है, ऐसी सरकार को गिराना सिंधिया परिवार की ही जिम्मेदारी है।
उन्होंने कहा कि नेता को कार्यकर्ता के साथ जमीन पर ही कार्य करना होगा, उनकी यही कोशिश है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव हो या ना हो ,हर साल दिमनी विधानसभा में ऐसा ही कार्यकर्ता सम्मेलन हो और उन्हें बुलाया जाए तो वे जरूर आएंगे और सबसे मिलेंगे।
उन्होंने कार्यकर्ताओं में और क्षेत्र की जनता से दम भरते हुए कहा कि इस बार का चुनाव ना जात, ना पात और ना उम्मीदवार पर लड़ा जा रहा है। बल्कि यह चुनाव भविष्य, विकास और प्रगति के लिए लड़ा जा रहा है। आप सभी मिलकर यह संदेश क्षेत्र की जनता में घर घर तक पहुंचा दें। कि अगर विकास, प्रगति नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, शिवराज सिंह चौहान चाहिए ,तो कमल के फूल का बटन इतना जोर से दबाइए, की करंट कांग्रेस को लगे। आपका सही चुनाव मध्यप्रदेश का भविष्य निर्धारण करेगा।
सं बघेल
वार्ता
image