Friday, Apr 26 2024 | Time 13:07 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस ने जनता का कभी दुख दर्द नहीं समझा: तोमर

मुरैना, 15 अक्टूबर (वार्ता) केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि कांग्रेस की सरकारें कभी भी जनता का दुख-दर्द नहीं समझा। हमेशा देश-प्रदेश की जनता के साथ धोखा दिया है, छलावा किया है।
श्री तोमर जिले की जौरा विधानसभा के कोट सिरथरा, गोहद विधानसभा के मालनपुर में आयोजित जनसभा में कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार को स्थायी बनाना है। उन्होंने कहा कि यह उपचुनाव सामान्य चुनाव नहीं हैं। बेहद महत्वपूर्ण चुनाव हैं। ये उपचुनाव मध्यप्रदेश के भविष्य की दिशा तय करने वाला चुनाव हैं। ये उपचुनाव भिंड-मुरैना जिले में विकास की धारा बहाने के लिए हो रहे हैं। ये उपचुनाव मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चैहान की सरकार को पांच वर्ष तक स्थायी रूप से बनाए रखने के लए हो रहे हैं। ये उपचुनाव व्यक्ति केंद्रित, क्षेत्र केंद्रित नहीं हैं।
उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की प्रसंशा करते हुए कहा कि श्री चौहान और विकास एक-दूसरे के पर्याय हैं। श्री चौहान हैं तो विकास होगा, गरीबों का कल्याण होगा, महिलाओं का सशिक्तकरण होगा, बेरोजगार नौजवानों को रोजगार मिलेगा, किसानों की आर्थिक स्थिति संपन्न होगी, गरीबों को बेहतर इलाज मिलेगा। उन्होंने कहा कि 15 माह में कांग्रेस ने उन महत्वाकांक्षी योजनाओं को ही बंद कर दिया, जिनसे प्रदेश के लाखों लोगों को लाभ मिलता था। भाजपा सरकार ने 15 वर्षों में जो विकास की गंगा बहाई थी उसको ही इनकी 15 माह की सरकार ने रोक दिया।
नाग
वार्ता
image