Friday, Apr 26 2024 | Time 17:05 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कमलनाथ ने ग्वालियर अंचल के कौन सा काम कियाः नरोत्तम

ग्वालियर, 15 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डाॅ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भाजपा में छोटे परिवार का व्यक्ति बड़ा बनता है और कांग्रेस में बडे़ परिवार का व्यक्ति छोटा।
श्री मिश्रा आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि श्री कमलनाथ अपने 15 माह के शासनकाल में उन्होंने अंचल को 15 मिनिट भी नहीं दिया। उन्होंने कांग्रेस पर सवाल दागते हुए कहा कि कमलनाथ ने 15 महीने में ग्वालियर चंबल क्षेत्र के विकास के लिए कौन सा काम किया है। चंबल एक्सप्रेस-वे को रोकने का अपराध जरूर किया।
श्री मिश्रा ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव आयोग कांग्रेस के दवाब में काम कर रहा है, क्योंकि दतिया में जिलाधीश और पुलिस अधीक्षक का स्थानांतरण किया गया। उन्होंने कहा कि आचार संहिता के दौरान प्रशासन चुनाव आयोग के अधीन काम करता है। हम कांग्रेस की तरह आरोप लगाने वाले नहीं है, कांग्रेस के नेता दिख रही हार को देख आरोप लगाने लगते हैं।
उन्होंने कहा कि जनता भाजपा के साथ है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में माफियाराज कांग्रेस ने ही बढ़ाया। यह उनके नेता उमंग सिंघार ने उनके मुख्यमंत्री काल के दौरान आरोप लगाया था।
इस अवसर पर मध्यप्रदेश के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर, जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी, वरिष्ठ नेता जयसिंह कुशवाह, प्रदेश के सहमीडिया प्रभारी उदय अग्रवाल उपस्थित थे।
नाग
वार्ता
image