Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:43 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


प्रदेश को चौपट करने वालों को जनता उप चुनाव में जवाब देगी-शिवराज

मुरैना 15 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश को चौपट और तबाह करने वालों को जनता विधान सभा के होने वाले उप चुनाव में जबाव देगी।
श्री चौहान आज मुरैना जिले की दिमनी विधान सभा से भाजपा के प्रत्यशी गिर्राज डंडोतिया के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मैंने बच्चों,महिलाओं, किसानों और ग़रीबों के लिये कई योजनाएं चलाई थी लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सारी योजनाएं सत्ता में आने के बाद बंद कर दी। परन्तु भाजपा की पुनः सरकार बनने के बाद सभी योजनाओं को फिर से शुरू कर दिया गया।
श्री चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि शिवराज सिंह तो नन्गे भूखे परिवार का का है लेकिन उद्योगपति का अभी तक पता नहीं है कि उनका गांव कहाँ है। उन्होंने कहा कि मैं यहां की माटी में पैदा हुआ हूँ और मरते दम तक जनता की सेवा करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आते ही प्रदेश को दलाली का अड्डा बना दिया और वोट की कीमत लगा दी। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में जनता उन्हें जबाव देगी।
श्री चौहान ने कहा कि आने वाले तीन साल ने कोई भी गरीब बिना मकान के नहीं रहेगा। श्री चौहान ने यह भी कहा कि इन्हीं सालों में कोई भी ग्रामीण खेंचु से पानी नहीं भरेगा हर गांव में नलजल योजना चालू कर दी जाएगी।
सं नाग
वार्ता
image