Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस ने किसानों के साथ धोखा किया-चिटनिस

भोपाल, 16 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस ने कहा कि प्रदेश में 15 माह तक कांग्रेस की सरकार रही। यह सरकार सिर्फ पैसों की कमी बताकर प्रदेश की जनता को गुमराह करती रही।
श्रीमति चिटनिस ये बात हां..चुनाव है डिजिटल अभियान में संवाद करते हुए कही। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगताते हुए कहा कि कांग्रेस पैसों की कमी का रोना रोकर उनकी योजनाओं को बंद कर दिया। संबल योजना जैसी महत्वाकांक्षी योजना, जिसके जरिए गरीब को कफन के पांच हजार रूपए मिलते थे तो उसकी मौत पर परिवार को 4 लाख रूपए की आर्थिक मदद होती है। यह योजना भी कांग्रेस सरकार ने पैसों की कमी बताकर बंद कर दी, लेकिन वास्तव में पैसों की कमी नहीं थी, कमी थी तो पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ की इच्छाशक्ति और इरादों में थी।
उन्होंने कहा कि यह कोई सामान्य उपचुनाव न होकर व्यवस्था और कुव्यवस्था के बीच का उपचुनाव है। यह प्रदेश में शिक्षा के प्रति संवेदनशील और एक असंवेदनशील सोच का उपचुनाव है। यह उपचुनाव तबादला उद्योग चलाकर पैसा कमाने वाले और प्रदेश के विकास करने वालों के बीच का उपचुनाव है। यह प्रधानमंत्री आवास को जन-जन तक पहुंचाने और लाखों आवास वापस करने वाली सरकार के बीच का उपचुनाव है। यह महिला, किसान, युवा सहित सभी वर्गों को राहत देने वाली और 15 महीने में ही पैसों के लिए रोने वाली सरकार के बीच का उपचुनाव है। कांग्रेस ने किसानों से झूठा वादा कर 2 लाख रूपए का कर्जमाफ करने का धोखा दिया।
नाग
वार्ता
image