Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:25 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस के पास उपचुनाव के गिनाने के लिए कुछ नही: तोमर

भोपाल, 22 अक्टूबर (वार्ता) केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं के पास इस उपचुनाव में गिनाने के लिए कुछ नहीं है, इसलिए वह ऊटपटांग बयानबाजी कर रहे हैं।
श्री तोमर ने रायसेन, राजगढ़ और शिवपुरी में जनसभाओं में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए यह बाते कहीं। उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार ने प्रदेश का चहुमुंखी विकास कर प्रदेश को 15 वर्षो में विकसित राज्यों की श्रेणी में लाकर खड़ा किया, लेकिन कांग्रेस ने 15 माह में कुछ नहीं किया, जिसके चलते उनके पास उपचुनाव के गिनाने के लिए कुछ नहीं है, इसलिए इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं।
केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने भाजपा सरकार द्वारा शुरू की गई सभी योजनाएं बंद कर के जनता को परेशान करने का काम किया। भाजपा की सरकार प्रदेश में आते ही कोरोना संकट के बावजूद विकास के कार्य फिर से शुरू कर दिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार देश के विकास, मान-सम्मान बढ़ाने में लगी है और दुनिया में भारत एक श्रेष्ठ राष्ट्र के रुप में उभरकर आ रहा है।
इस अवसर पर राजगढ़ में सांसद रोडमल नागर, जिलाध्यक्ष दिलवर यादव, भाजपा प्रत्याशी नारायण सिंह पवार, नरसिंहगढ़ विधायक राज्यवर्धन सिंह, पूर्व विधायक रघुनंदन शर्मा, हरिचरण तिवारी एवं सांची सभा में चुनाव प्रभारी रामपाल सिंह, पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटवा, भाजपा प्रत्याशी प्रभुराम चौधरी उपस्थित थे।
बघेल
वार्ता
image